सर्व कल्याणकारी संस्था के उत्कृष्ट कार्यों के लिए अभिषेक राणा को किया सम्मानित

Spread with love

मोहाली (पंजाब)। गत दिवस पंजाब की “सर्व रितु सेवा फाउंडेशन” द्वारा मोहाली के होटल रेडिसन रेड में एक कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया जहां पर जनकल्याण के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाली अनेकों गणमान्य विभूतियों को आमंत्रित किया गया था।

इस अवसर पर हिमाचल से सर्व कल्याणकारी संस्था की ओर से हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के आईटी विभाग अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा को आमंत्रित किया गया जहां पर उन्होंने शिरकत की। इस दौरान पंजाब सरकार के दो मंत्री एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

इस संबंध में अभिषेक राणा ने कहा कि आज संसार को और मानवता को एक दूसरे के सहयोग की अत्यंत आवश्यकता है। हमारे ही आसपास समाज में ऐसे अनेकों वांछित लोग हैं को हाशिए पर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वह असहाय महसूस न करें इसलिए हर प्रकार से उनकी संभव मदद की जाए।

इसी आदर्श पर चलते हुए सर्व कल्याणकारी संस्था की स्थापना की गई थी। दो दशकों से यह संस्था जनकल्याण के अपार कार्य करती आ रही है। अभिषेक राणा ने कहा कि वो संस्था को हर तरह के संभव प्रयासों से चला रहे हैं जिसमें की उनके पिता विधायक राजेंद्र राणा की अहम भूमिका रही है और उन्हीं के नेतृत्व में आज सैकड़ों लोग सर्व कल्याणकारी संस्था के द्वारा जनहित के अनेकों कार्य पूरे जोश और उत्साह के साथ कर रहे हैं।

अंत में अभिषेक राणा ने कहा कि वह जनहित के कार्य करने वाली सभी समाजसेवी संस्थाओं को प्रोत्साहन देने के साथ-साथ धन्यवाद भी करते हैं क्योंकि ऐसी संस्थाओं की आज देश में सबसे अधिक आवश्यकता है जो गरीब, मजबूर, असहाय और वंचित वर्गों के उत्थान के लिए दिन-रात कार्य कर रही हैं।

इसके साथ ही अभिषेक राणा ने युवा शक्ति को आवाहन किया कि वह सब भी सर्व कल्याणकारी संस्था के साथ जुड़े और मानवता की भलाई में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: