अभिषेक राणा की पीजीआई निदेशक से शिष्टाचार भेंट

Spread with love

हमीरपुर। सर्व कल्याणकारी संस्था के अध्यक्ष अभिषेक राणा ने आज चंडीगढ़ में पीजीआई के निदेशक डॉक्टर विवेक लाल से शिष्टाचार भेंट की।

अभिषेक राणा ने उन्हें संस्था द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र में निभाई जा रही भूमिका से अवगत करवाया और बताया कि संस्था द्वारा हिमाचल प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर निशुल्क मेगा मेडिकल कैंप लगाकर सैकड़ो लोगों को उनके घर द्वार पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं से लाभान्वित किया गया है।

उन्होंने पीजीआई निदेशक को बताया कि इन फ्री मेगा मेडिकल शिविरों में पीजीआई सहित चंडीगढ़ के वरिष्ठ डॉक्टरों की टीमों ने अपनी सेवाएं प्रदान की है और अब भी बरसात का मौसम बीतने के बाद ऐसे मेडिकल कैंप फिर से लगाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश से हर वर्ष लाखों लोग पीजीआई में अपना उपचार करवाने आते हैं और जब इन मेडिकल कैंप में लोगों को पीजीआई के दिग्गज डाक्टरों द्वारा निशुल्क चेकअप की सेवाएं प्राप्त होती हैं, तो उनका कीमती समय भी बचता है और उन्हें अपने घर के आसपास ही विशेषज्ञ परामर्श प्राप्त हो जाता है।

पीजीआई के निदेशक डॉक्टर विवेक लाल ने स्वास्थ्य सेक्टर में संस्था द्वारा किए जा रहे इस तरह के अनुपम कार्य की सराहना की। उन्होंने संस्था को इसके लिए अपनी शुभकामनाएं भी दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: