सेब बागबान परेशान, मुख्यमंत्री मंत्री और विधायक में नहीं कोई ताल मेल : जयराम ठाकुर

Spread with love

शिमला। भाजपा के नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल सरकार भगवानों के साथ अन्याय कर रही है। मुख्यमंत्री, बागवानी मंत्री और ठियोग के विधायक के बीच बिल्कुल भी आपसी तालमेल नहीं है।

मुख्यमंत्री कहते हैं कि सेब जिस प्रकार बिक रहा था उसी प्रकार बिकेगा, बागवानी मंत्री कहते हैं कि किलो के हिसाब से बिकेगा और उनके विधायक कुछ और ही कहते हैं।

इससे बागवानों को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, सेब बागबान किलो के हिसाब से सेब कैसे बेचेंगे जब उसको तोलने की कोई भी सुविधा मंडियों में है ही नहीं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हर प्रकार से हिमाचल प्रदेश की इस आपदा के समय मदद की है चाहे वह हेलीकॉप्टर प्रदान करना हो या राहत राशि हो।
पर कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार का धन्यवाद तक नहीं किया।

उन्होंने कहा कि यहां तक कि कांग्रेस के नेताओं ने यह तक कह डाला कि आपदा में फसे लोगों को बचाने के लिए आर्मी उपस्थित ही नहीं थी और मुख्यमंत्री उनको बचा कर ले आए।

उन्होंने कहा कि आर्मी के जवान ही थे जो आपदा में फंसे हुए लोगों को निकाल कर लेकर आए, क्या मुख्यमंत्री उनको कंधे पर उठाकर लेकर आए।

उन्होंने कहा कि केंद्र ने जो आपदा के लिए राशि भेजी है उसको कांग्रेस के मंत्री और नेता नकद रूप में लोगों के बीच में बांट रहे हैं। उसको लेकर फोटो खिंचवा रहे हैं। वह केवल मात्र श्रेय लेना चाहते हैं और कुछ भी नहीं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का वह धन्यवाद करना चाहते हैं कि उन्होंने तुरंत हिमाचल प्रदेश के नेशनल हाईवे को ठीक करने के लिए राशि प्रदान की है और टोल टैक्स भी माफ किया है।

उन्होंने भाजपा के समस्त नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं भी दी और कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा हिमाचल प्रदेश की सभी चारों सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी और एक बार फिर केंद्र में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मिला उसमें प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, सचिव विनोद कुमार, डॉ संजय ठाकुर, कार्यालय सचिव प्रमोद ठाकुर, कार्यालय सह सचिव किरण बाबा, सपना कश्यप, प्रदेश कोषाध्यक्ष कमल सूद, प्रदेश मीडिया प्रभारी करण नंदा, सह मीडिया प्रभारी प्यार सिंह, रमा ठाकुर और सुदीप महाजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: