जानिए : आज किन राशियों पर बरसेगी कृपा

Spread with love

मेष राशि :-

आज भाग्य उदय का समय है। समय पर अवसरों का लाभ लें। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। आप जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं, वह स्वयं आपसे आकर मिल सकता है। राजकार्य में बाधा आ सकती है। शुभ अंक – 2 और शुभ रंग – बैगनी है।

वृषभ राशि :-

आज राजनौतिक संबंधों में मजबूती आएगी। धन निवेश से लाभ होगा। व्यापार विस्तार में अनुभवी लोगों का मार्ग दर्शन जरुर लें। आजीविका के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। पारिवारिक समारोह में शामिल होेंगे। शुभ अंक – 3 और शुभ रंग – क्रीम है।

मिथुन राशि :-

आज साझेदारी से लाभ होगा। नया वाहन क्रय करने का मन बनेगा। कार्यस्थल पर प्रशासनिक परेशानियां आ सकती हैं। दूध के व्यापार से जुड़े व्यवसाईयों के लिए समय बेहतर स्थिति का निर्माण करेगा। शुभ अंक – 8 और शुभ रंग – केसरिया है।

कर्क राशि :-

आज मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लेकिन लालच नुकसान का कारण बन सकता है। सहकर्मियों से तालमेल नहीं बैठेगा।इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा। शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – लेवेन्डर है।

सिंह राशि :-

आज आपके जिद्दी व्यवहार से अधिकारी नाराज हो सकते हैं। कार्यों में अवरोध की संभावना के बीच वैवाहिक निर्णय लेने में असमर्थ रहेंगे। दिल की सुनें या दिमाग की इसी उलझन में घिरे रहेंगे। शुभ अंक – 7 और शुभ रंग – क्रीमसन है।

कन्या राशि :-

आज समय पर काम करना सीखें। ध्यान रहे कल कभी नहीं आता आज का काम आज ही करेंगे, तो आर्थिक लाभ होगा।ज्यादा धन की लालसा न करें। थोड़ा समय धार्मिक क्रियाओं में भी दें। शुभ अंक – 6 और शुभ रंग – पीच है।

तुला राशि :-

आज व्यवसाय में मंदी के दौर के बीच धैर्य से काम लें। निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। संतान के विवाह के लिए चिंतित रहेंगे। आजीविका के लिए यात्रा होगी। वाहन सुख मिलेगा। शुभ अंक – 9 और शुभ रंग – फिरोजी है।

वृश्चिक राशि :-

आज समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। विरोधी परास्त होंगे। लेकिन, अध्ययन में रूचि कम रहेगी। समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। जो मिला उसमें संतुष्ट रहें। शुभ अंक – 8 और शुभ रंग – डार्क ब्लू है।

धनु राशि :-

आज दिन की शुरुआत में आलस रहेगा। जीवन-साथी और परिवार में से चुनाव को लेकर असमंसजय में रहेंगे। अपने ईष्ट पर पूर्ण विश्वास रखें परिणाम अनुकूल होंगे। संत दर्शन सम्भव है। शुभ अंक – 9 और शुभ रंग – पर्पल है।

मकर राशि :-

आज सोचे कार्य समय पर होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। संतान की उन्नति से मन प्रफुल्लित होगा। मकान दूकान बदलने के योग हैं। आध्यात्म में मन लगेगा। विवाह में आ रही अड़चन दूर हो सकती है। शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – नेवी ब्लू है।

कुंभ राशि :-

आज प्रशासन से जुड़े लोग पदोन्नति पा सकते हैं। व्यवसाय में नए प्रस्ताव लाभदायक रहेंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा।

बच्चों की जरुरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा। माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा। शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – ग्रीन है।

मीन राशि :-

आज दिन की शुरुआत व्यस्तता पूर्वक रहेगी। कारोबार में सफलता मिलेगी। भाग्य में प्रबलता रहेगी। दूर स्थान से संदेश प्राप्त होगा। देव दर्शन और निजी कार्यों में समय बीतेगा। शुभ अंक – 8 और शुभ रंग – मेटालिक ब्लू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: