आज सोमवार का राशिफल

Spread with love

मेष राशि :-

आज घरेलू उलझन बढ़ सकती है। कारोबार की मुश्किलें दूर करने हेतु लोन ले सकते हैं। दोस्तों के साथ ही समय बीतेगा और अच्छी खबर मिलेगी। संपत्ति विवाद को लेकर परेशान हो सकते हैं। दंपत्तियों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है। करियर को लेकर चल रही समस्या दूर हो सकती है। तकनीकी कार्यों में मन लगेगा। जोखिम लेना भारी पड़ सकता है। किसी को अपनी बात मानने के लिए मजबूर न करें।

शुभ अंक – 8 और शुभ रंग – फिरोजी है।

वृषभ राशि :-

आज घरेलू कलह-क्लेश को दूर करने में सफल रहेंगे, परिवार के बुजुर्गं की मध्यस्थता से बात बनेगी। कारोबारी हालात को सुधारने के लिए लोन आदि ले सकते हैं।विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। इंजीनियरिंग के छात्रों को प्लेसमेंट कैंप के जरिए जॉब मिल सकती है। आपकी सलाह से दफ्तर के सहयोगियों की मुश्किलें हल हो सकती है। आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए किए गए प्रयास में कामयाबी मिलेगी।

शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – क्रीम है।

मिथुन राशि :-

आज परिवार के किसी सदस्य से नाराज हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ चल रही उलझन बढ़ सकती है। बेरोजगार लोगों को करियर को लेकर बड़ी कामयाबी मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को सावधान रहना चाहिए। षडयंत्र का शिकार हो सकते हैं। रिश्तेदारों से भेंट होंगी। बिजनेस में धन लाभ होने की संभावना है। कारोबारी काम के सिलसिले में यात्रा सफल रहेगी। किसी मित्र के साथ वक्त बिताएंगे। नशे से दूर रहें।

शुभ अंक – 2 और शुभ रंग – सफेद है।

कर्क राशि :-

आज दंपत्तियों के बीच किसी मामले को लेकर चर्चा होगी। किसी मित्र के साथ बहस हो सकती है। सरकारी काम में लापरवाही भारी पड़ सकती है। ज्यादा आत्मविश्वास के चलते नुकसान हो सकता है। निजी कंपनी से अच्छे पद के लिए जॉब ऑफर होगी, करियर को लेकर मिले इस बड़े अवसर का लाभ जरूर उठाएं। सेहत संबंधी चिंता दूर हो सकती है। कार्यस्थल पर गलती न करें। अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें। जोखिम लेने से बचना होगा।

शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – हरा है।

सिंह राशि :-

आज आपको कारोबार में बड़ा लाभ होने की संभावना है। आयात-निर्यात का काम प्रगति पर रहेगी। सार्वजनिक जगह पर किसी से विवाद हो सकता है। यात्रा करते समय किसी अनजान पर बिल्कुल भी भरोसा न करें, नुकसान हो सकता है। विद्यार्थियों की दिक्कत दूर होगी। दंपत्तियों को करीबी रिश्तेदारों से अच्छी खबर मिलेगी। व्यर्थ के काम में खर्च न करें। मासिक बजट का ध्यान रखें। किसी को सलाह देने की गलती न करें। पारिवारिक मामले हल होंगे।

शुभ अंक – 6 और शुभ रंग – लाल है।

कन्या राशि :-

आज आपको कारोबार में बड़ा लाभ होने की संभावना है। आयात-निर्यात का काम प्रगति पर रहेगी। सार्वजनिक जगह पर किसी से विवाद हो सकता है। यात्रा करते समय किसी अनजान पर बिल्कुल भी भरोसा न करें, नुकसान हो सकता है। विद्यार्थियों की दिक्कत दूर होगी। दंपत्तियों को करीबी रिश्तेदारों से अच्छी खबर मिलेगी। व्यर्थ के काम में खर्च न करें। मासिक बजट का ध्यान रखें। किसी को सलाह देने की गलती न करें। पारिवारिक मामले हल होंगे।

शुभ अंक – 7 और शुभ रंग – हरा है।

तुला राशि :-

आज कारोबार के सिलसिले में बड़े व्यापारियों से मुलाकात कर सकते हैं। आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। दिन अच्छा रहेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। प्रभु की आराधना से मानसिक शांति मिलेगी। रूके हुए कार्य पूरे होंगे। किसी काम में उलझ सकते हैं। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। आपके विचारों से दूसरे प्रभावित हो सकते हैं। किसी मित्र के साथ समय बिताएंगे।

शुभ अंक – 7 और शुभ रंग – बैगनी है।

वृश्चिक राशि :-

आज बुरी संगत से हानि होगी। आपके रूतबे में कमी आ सकती है। किसी को उधार रकम देंगे तो वापस होने की संभावना कम है। बैंकिंग कार्य सावधानी से करें। सोचे हुए कार्य पूरे नहीं होंगे। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। सगे संबंधियों के यहां से अप्रिय खबर मिल सकती है। किसी करीबी की सेहत बिगड़ सकती है। खर्च ज्यादा होगा। आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं।

शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – श्वेत है।

धनु राशि :-

आज भविष्य को लेकर प्लान बनाएंगे। आपकी रूकी हुई रकम वापस मिलने की संभावना है। सरकारी कार्य में विलंब हो सकता है। भीड़ वाले इलाके में वाहन सावधानी से चलाएं। धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। किसी मित्र के साथ बहस हो सकती है। संपत्ति विवाद हल होंगे। विद्यार्थियों के लिए खास रहेगा। परीक्षा में सफलता मिल सकती है। करियर आगे बढ़ेगा, नौकरी मिलने की संभावना है।

शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – पीला है।

मकर राशि :-

आज किसी से विवाद हो सकता है, लेकिन बदले की भावना न रखें। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। आर्थिक परेशानियों से जूझ सकते हैं। दफ्तर में कुछ परेशानी होने की संभावना है। रोज के कार्य पूरा करने में विलंब होगा। फील्ड में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अपनी समस्या के बारे में बुजुर्गों से चर्चा करेंगे। तनाव की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। सोने-चांदी के सामानों की सुरक्षा करें।

शुभ अंक – 3 और शुभ रंग – लाल है।

कुम्भ राशि :-

आज बिजनेस की चिंता दूर होगी। आपकी संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। पैतृक कार्यों से लाभ होगा। जमीन या मकान खरीद सकते हैं। निवेश की रकम वापस मिलने से आर्थिक समस्या खत्म हो सकती है। किसी को सलाह देने से बचें। आपकी आलोचना हो सकती है। गलत संगति से दूर रहें। वाहन खरीदने का प्लान बना सकते है। योग व्यायाम से सेहत सुधरेगी। अनजान लोगों से सावधान रहें।

शुभ अंक – 6 और शुभ रंग – नीला है।

मीन राशि :-

आज का दिन किसी काम में नुकसान होने की संभावना है। पारिवारिक संकट के चलते यात्रा प्रभावित हो सकती है। करियर के लिहाज से अच्छा साबित हो सकता है। नौकरी की सूचना मिलेगी। कार्पोरेट सेक्टर, सर्राफा आदि क्षेत्र में फायदा हो सकता है। विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। विद्यार्थियों का समस्या का सामना कर सकते हैं। अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास करें। किसी जरूरूतमंद की सहायता कर सकते हैं।

शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – पीला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: