आज का राशिफल

Spread with love

मेष

आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और आपकी बात सुनी जाएगी। काम के सिलसिले में भी आज का दिन आपको सुखद समाचार प्रदान करेगा।

भाग्यशाली संख्या : 4

वृष

आज जितनी मेहनत करेंगे आपको उतना ही ज्यादा फायदा होगा। यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल लाभ देंगे। भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी।

भाग्यशाली संख्या : 3

मिथुन

आपका दिमाग कुछ समय पहले आपके द्वारा निर्धारित लक्ष्यों पर केंद्रित है लेकिन आपको यह महसूस करने की आवश्यकता है कि समय बदल गया है और इसलिए आपके लक्ष्य हैं। पुराने लक्ष्यों पर ध्यान न दें, जो अभी मायने नहीं रखते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 2

कर्क

आज आपको बहुत खुशी होगी क्योंकि आपके पास पैसा आएगा। बिजनेस में भी आज अच्छे लाभ का दिन रहेगा और आपकी इनकम में वृद्धि देखने को मिलेगी।

भाग्यशाली संख्या : 8

सिंह

पढ़ाई के प्रति आपकी रुचि बढ़ सकती है। बेकार के ख्यालों में और अपने विचारों में अपनी ऊर्जा और अपनी शक्ति बर्बाद ना करें, बल्कि इसे एक सही दिशा में लगाएं।

भाग्यशाली संख्या : 4

कन्या

आपका करियर आपके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। हालांकि, कभी-कभी काम के बारे में सोचने और अन्य चीजों पर ध्यान केंद्रित करने से बुरके लेना फायदेमंद होता है। अपने काम से दूर होने से आपका दिमाग खुल जाएगा।

भाग्यशाली संख्या : 5

तुला

आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं। मन में धार्मिक विचार आएंगे और लोगों की भलाई के लिए कोई नया काम हाथ में ले सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 6

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले पैसा बढ़ाने के लिए शॉर्टकट का उपयोग न करें। किसी व्यक्ति से मतभेद हो सकते हैं। परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी।

भाग्यशाली संख्या : 9

धनु

याद रखें कि आप इस समय इस पूछताछ को संभालने के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं। आज आपके हर खर्चे अधिक होंगे। धार्मिक कामों पर खर्चे बढ़ेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 3

मकर

आज का दिन आपके लिए काफी शांतिपूर्ण और सामान्य रहेगा, जितना सरल रहेंगे उतना ही अच्छा महसूस होगा।

भाग्यशाली संख्या : 2

कुंभ

आप संपत्ति निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीद सकते हैं। कई मामले ऐसे हैं जिन पर आपकी राय नहीं मानी जाएगी। आज आप थोड़े उदास भी हो सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 1

मीन

जब आप नहीं चाहते हैं तो काम न करें। काम को लेकर आपकी बुद्धिमत्ता आपके लिए बहुत अच्छे नतीजे लाएगी। आपकी सेहत भी उत्तम रहेगी।

भाग्यशाली संख्या : 9

पंडित शशि पाल डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: