सुन्नी डैम क्षेत्र में एक और डकोलढ के पास मिले दो शव

Spread with love

शिमला। सुन्नी में डैम क्षेत्र में चल रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान रविवार सुबह एक शव बरामद किया गया है। सुबह सात बजे स्थानीय लोगों को डैम के एक किनारे पर एक शव दिखा। इसकी सूचना सर्च ऑपरेशन में लगी टीम को दी गई। इसके बाद टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला।

शव एक महिला का है जिसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के करीब है। महिला की एक टांग शरीर के हिस्से के साथ नहीं है। इसके साथ ही सिर का ऊपरी हिस्सा भी नहीं है। लेकिन चेहरे पर काफी चोटें लगी है। महिला के कानों में टॉप्स है।

रेस्क्यू टीम ने शव को सीएचसी सुन्नी में पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने बताया कि एक शव सुन्नी में चल रहे सर्च अभियान में बरामद हुआ है। अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन प्रथम दृष्टया से यह शव हाल ही का लगता है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। शव की पहचान का कार्य तीव्र गति से चला हुआ है। इसके साथ ही कुल्लू प्रशासन को भी शव की पहचान के लिए सूचित कर दिया गया है।

वहीं समेज त्रासदी के बाद से चल रहे सर्च ऑपरेशन के पांचवे दिन घटना स्थल से करीब 14 किलोमीटर दूर नोगली से पीछे डकोलढ में दो शव सतलुज के किनारे बरामद हुए है। दोनों शव पुरुषों के हैं।

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि दोनों शव काफी क्षत-विक्षत हालात में हैं। चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही है। कुल्लू प्रशासन को भी इसके बारे में सूचना दे दी गई है।

सर्च ऑपरेशन तीव्र गति से चला हुआ है। घटना स्थल पर रविवार को 40 फीसदी मलबे का निरीक्षण सर्च टीम ने कर लिया है। 8 एलएनटी मशीनों से सर्च ऑपरेशन में मदद ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: