3-4 अगस्त को शिमला आएंगे एआईएटीएफ चीफ एमएस बिट्टा

Spread with love

शिमला। ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चीफ और जिंदा शहीद के नाम से देश भर में मशहूर एमएस बिट्टा 3-4 अगस्त को शिमला प्रवास पर रहेंगे।

इस दौरान एमएस बिट्टा 3 अगस्त को दोपहर 1 बजे सोलन के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों के साथ खालिस्तान की धमकी के मामले को लेकर रूबरू होंगे।

एआईएटीएफ चीफ मनजिंदर सिंह बिट्टा ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा न फहराने देने की मिली धमकी का कड़ा विरोध किया है।

एमएस बिट्टा ने कहा कि कोई शक्ति तिरंगा मुख्यमंत्री को तिरंगा फहराने से नहीं रोक सकती। एमएस बिट्टा ने खालिस्तानियों को चुनौती देते हुए कहा कि खालिस्तान का सपना कभी पूरा हुआ है, न कभी होगा।

बिट्टा ने कहा कि मां भारती के सपूत न किसी से डरे हैं और न ही कभी किसी से डरेंगे। बिट्टा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ न केवल हिमाचल प्रदेश बल्कि पूरा देश कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है।

मनजिंदर सिंह बिट्टा का हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू से मिलने का कार्यक्रम भी संभावित है।

इसके बाद जिंदा शहीद मनजिंदर सिंह बिट्टा 3 अगस्त शाम 4:30 बजे हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की दुखद मृत्यु पर शोक संतप्त व्यक्त करने उनकी धर्म पत्नी प्रतिभा सिंह और पुत्र विक्रमादित्य सिंह से उनके निजी आवास हॉलीलॉज में मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: