शिमला पुलिस ने 24 घंटे में पकड़ा 2 लाख की कीमत का करीब 60 ग्राम चिट्टा, 8 नशा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread with love

शिमला। राजधानी शिमला की पुलिस ने बीते 24 घंटे में लगभग 2 लाख रुपये की कीमत का करीब 60 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। शहर में जगह – जगह लगाए गए नाके के दौरान यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इस दौरान चिट्टा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बाहरी राज्यों से सप्लाई शिमला आ रही है।

शिमला की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने तारादेवी के पास नाका लगाकर 40.13 ग्राम चिट्ठा पकड़ा। गाड़ी सोलन से शिमला आ रही थी। इसे चैकिंग के लिए रोका गया तो इसमें से चिट्टा बरामद हुआ। दिवेश ठाकुर निवासी शिमला को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

शिमला के ठियोग में भी पुलिस ने 3 नशा तस्करों को पकड़ा है । इनसे 17.90 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया है। आरोपी आशु वर्मा, कर्म सिंह ठाकुर, निहाल वर्मा निवासी ठियोग को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया। यह तीनों आरोपी नशे की सप्लाई करने का काम करते थे।

शिमला के पुलिस लाइन भराड़ी में पुलिस ने एक गाड़ी से चैकिंग के दौरान 3.98 ग्राम चिट्टा मिला। शशि वर्मा, जसप्रीत सिंह, विवेक ठाकुर और विनय कुमार को पकड़ा गया है। यह सभी शिमला के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: