हमीरपुर जिला में 247 पहुंचा स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा

Spread with love

हमीरपुर। जिला में कोरोना संक्रमित लोगों के ठीक होने की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार सुबह जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जिला में पांच और लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली है।

एनआईटी परिसर स्थित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन इन लोगों की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनके साथ ही जिला में स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 247 तक पहुंच गया है। इस प्रकार बुधवार दोपहर तक जिला में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या 26 रह गई।

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि जिला में संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की दर बहुत ही अच्छी है। जिला के कोविड केयर सेंटरों में उपचाराधीन लोगोंं को सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं।

चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मचारियों और अन्य अधिकारियों- कर्मचारियों की टीमें लगातार समर्पणभाव से कार्य कर रही हैं।

इसी के परिणामस्वरूप जिला में अब कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले काफी कम रह गए हैं। स्वस्थ हो रहे लोगों को शुभकामनाएं देते हुए उपायुक्त ने कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में अन्य लोगों को भी कोरोना के प्रति जागरुक करें, ताकि जिला हमीरपुर शीघ्र ही कोरोनामुक्त हो सके।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अर्चना सोनी ने बताया कि बुधवार सुबह स्वस्थ हुए लोगों में भोरंज के दलालड़ गांव की 24 वर्षीय महिला, इसी गांव के 28 वर्षीय व्यक्ति, तहसील टौणी देवी के गांव भेरड़ा के 70 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक, भोरंज के गांव बैरी ब्राहमना की 65 वर्षीय महिला और इसी गांव की 40 वर्षीय महिला शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: