स्टाफ के पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कुछ दिनों के लिए परिवार जनों सहित हॉलीलॉज से हुए शिफ्ट

Spread with love

शिमला। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निजी आवास हॉलीलाज में स्टाफ के पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के चलते वीरभद्र सिंह व उनके परिजनों ने एहतियातन हॉलीलाज को कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया है।

वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी व पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह, और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह, विधायक शिमला ग्रामीण व उनकी पत्नी सोलन जिला के कुठाड़ शिफ्ट हो गए हैं। हालांकि, इन सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुठाड़ में प्रतिभा सिंह के भाई का होटल है। अब यह सभी अगले कुछ दिनों तक वहीं रहेंगे। हॉलीलाज के पांच कर्मी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वीरभद्र सिंह व उनके परिवार के सदस्य बीती शाम ही कुठाड़ के लिए निकल गए थे।

उनके निजी आवास में तैनात उनके एक वरिष्ठ सहयोगी, एक सुरक्षा अधिकारी, एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात कर्मचारी और सर्वेंट क्वार्टर का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि परिवार के सभी सदस्य एहतियात के तौर पर शिमला से कुछ दिनों के लिए बाहर रहेंगे।

उन्होंने पिछले दिनों हॉलीलॉज आए लोगों को भी टेस्ट करवाने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: