सुरेश कश्यप पर टिप्पणी करने से पहले अपना कद जांचे राठौर

Spread with love

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष हुए एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को अपने ज्ञान का विस्तार करना चाहिए और फिर नेताओं के ऊपर टिप्पणी करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का राजनीतिक कद यूं ही नहीं बढ़ा है, उन्होंने पंचायत से लेकर पार्लिमेंट तक की चुनावी राजनीति में भाग लेकर अपना कद बढ़ाया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ से लेकर जिला, मंडल एवं प्रदेश में विभिन्न दायित्व पर उत्तम कार्य किया है, यह एक लंबा अनुभव है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप पर टिप्पणी करने से पहले उन्हें अपना कद जांच लेना चाहिए, आज तक कुलदीप राठौर एक भी चुनाव नहीं लड़े हैं, जीतना तो बहुत बड़ी बात है।

आज कुलदीप राठौर स्वयं अपना पद बचाने के लिए राजनीति कर रहे हैं और अपने कुनबे को भी संभाल नहीं पा रहे हैं। आज युवा कांग्रेस के दो अध्यक्ष हैं।

ऐसा पहली बार हुआ है और जगह-जगह कांग्रेस में फूट पड़ी हुई है, कांग्रेस के कई दिग्गज नेता कुलदीप राठौर को संगठन भी चलाने नहीं दे रहे हैं, कुलदीप राठौर एक कमजोर अध्यक्ष साबित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कुलदीप राठौर को मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है।

जिस प्रकार से जयराम ठाकुर प्रदेश को चला रहे हैं, प्रदेश में सुशासन प्रदान कर रहे हैं और इस कठिन समय में प्रदेश की जनता के लिए कार्यरत है, वह सराहनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: