शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को बधाई देने वालों का लगा तांता

Spread with love

शिमला। शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज को कोरोना महामारी के दौर में सकारात्मकता एवं आशा भाव सृजन के लिए वर्ल्ड बुक रिकाॅर्ड लंदन यूके द्वारा पुरस्कार मिलने से शिमला भाजपा में खुशी की लहर छाई हुई है।

इस दौरान शिक्षा मंत्री से उनके आवास पर नगर निगम शिमला महापौर सत्या कौंडल, उप महापौर शैलेंद्र चैहान, पार्षदों एवम् जिला परिषद सदस्य नीलम सरैक ने भेंट की तथा प्राप्त पुरस्कार के लिए बधाई दी।

गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री लाॅकडाउन शुरू होने से आज तक हिमाचल एवं शिमला के आमजन की सेवा में लगे हुए हैं, जिससे उन्होंने हर दिन विभिन्न कार्यों के माध्यम से सकारात्मकता का माहौल बनाया हुआ है व कोविड 19 के दौरान समाज सेवा में अनेक माध्यमों से मानवता की सेवा में अतुल्य योगदान के लिए वर्ल्ड बुक रिकाॅर्ड लंदन यूके द्वारा शिक्षा मंत्री को आॅनलाइन सर्टिफिकेट के माध्यम से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर शिमला मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा की अध्यक्षता में मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों एवं संयोजको ने शिक्षा मंत्री से भेंट की तथा प्राप्त पुरस्कार के लिए बधाई दी।

इसके अतिरिक्त कुसुम्पटी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका की अध्यक्षता एवं शिमला ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर की अध्यक्षता में पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ताओं ने भेंट की और उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याएं मंत्री के समक्ष रखी तथा मंत्री ने उन्हें जल्दी से निपटारा करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: