पंचायतीराज चुनावों में हुई लोकतंत्र की विजय : जम्वाल

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि पंचायतीराज संस्थाओं के अंतिम चरण का मतदान आज सम्पन्न हो गया है। लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करती है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों पर अपना विश्वास प्रकट करने और भारी जनसमर्थन देने के लिए प्रदेश की जनता का धन्यवाद व्यक्त किया है।

भाजपा नेता ने कहा कि इन पंचायतीराज चुनावों में मिली भारी हार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूरी तरह से बौखला गए हैं और भाजपा एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता से डर गए हैं।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने 75 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर अपना वर्चस्व स्थापित किया है जो प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार पर विश्वास एवं लोकप्रियता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में लोकतंत्र की विजय हुई है और जिस प्रकार कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या के आरोप सरकार पर लगा रही है वह निंदनीय है जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस पार्टी की लोकतंत्र में कोई आस्था नहीं है।

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि भाजपा एक सिद्धांतवादी राजनीतिक दल है, जिसकी नीव कार्यकर्ताओं द्वारा रखी गई है। यहां एक एक निर्णय कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करने के बाद ही लिया जाता है, कांग्रेस की तरह तुगलकी फरमान जारी नहीं किए जाते।

उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अतुलनीय है और भारतवर्ष को विश्व में नई पहचान दिलाने के लिए आने वाली पीढि़या मोदी जी को हमेशा याद रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: