देश के वर्तमान हालत के लिए मोदी सरकार पूरी तरह दोषी: राठौर

Spread with love

शिमला, 26 जून, 2020। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कांग्रेस पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा है कि देश के वर्तमान हालत के लिए मोदी सरकार पूरी तरह दोषी है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की जनविरोधी नीतियों का ही परिणाम है जो आज देश भुगत रहा है। राठौर ने केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा है कि यह वही नेता हैं जो आज भी देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर कोई भी आरोप लगाने से पहले अनुराग अपनी पार्टी के इतिहास को भी जान लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा के किसी भी प्रमाण पत्र की जरूरत नही है। कांग्रेस ने अपने शासनकाल के 70 सालों में जो देश को दिया था,वह भाजपा ने मिट्टी में मिला दिया है।

राठौर ने कहा कि यही भाजपा जो कांग्रेस शासनकाल में महंगाई के बड़े बड़े ढोल पीटा करती थी, आज उसने इसके सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। इसके नेता मोदी गुणगान में लगे हैं। पेट्रोल से महंगा डीज़ल हो गया है।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने देश की एकता और अंखडता के लिए अपने नेताओं को खोया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान हमारी सीमायें भी सुरक्षित रहीं।

उन्होंने कहा कि आज चीन ने देश की प्रभुसत्ता को ललकारा है। देश ने एक कैप्टन सहित 20 जवानों को खोया है। उन्होंने कहा कि यह सब क्यों और कैसे हुआ इसका कोई भी उत्तर न तो प्रधानमंत्री देश को दे रहे हैं और न ही गृह मंत्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: