चुनाव से पहले हश्र से खौफजदा हुई सरकार ने सरकारी अम्ले पर बनाया दबाव: राणा

Spread with love

हमीरपुर। तीन साल की नाकामी और कुप्रबंधन के बाद अब सरकार प्रशासनिक अम्ले को अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए सरकार तबादलों का खौफ दिखाने लगी है। यह बात राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने कही है।

राणा ने कहा कि प्रदेशभर से मिली अधिकारियों को व कर्मचारियों की हजारों शिकायतों से यह खुलासा हुआ है कि सत्ता से जुड़े लोग पंचायती राज चुनावों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को वोट करवाने का भारी दबाव बनाने लगे हैं।

ऐसे में निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया पर संकट खड़ा हो सकता है। राणा ने प्रदेश के तमाम चुनाव करवा रहे अधिकारियों व कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा है कि अधिकारी व कर्मचारी किसी भी दबाव में न आएं क्योंकि यह सरकार अब जाने वाली है और कांग्रेस सरकार आने वाली है।

पंचायती चुनावों से पहले सरकार के जर्द चेहरे का दर्द बता रहा है कि अब यह सरकार टिकने वाली नहीं है। इस खौफ से सहमी सरकार अब सरकारी अम्ले पर दबाव बनाने लगी है। राणा ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार के कुशासन और कुप्रबंधन ने जनता को बड़े आर्थिक संकट में धकेला है जिसका करारा जवाब देने का समय अब आया है।

राणा ने कहा कि लोग न सरकार के दबाव में आएं न डरें बल्कि निष्पक्ष वोट का प्रयोग करके निकमे लोगों को सत्ता से बाहर करने में अपना योगदान दें क्योंकि निष्पक्ष मत प्रदेश को फिर से विकास की मुख्य धारा में लाएगा।

आज सरहदों पर सेना नायक सरकार की जिद्द के कारण संकट में हैं क्योंकि वह सड़कों पर हाल-बेहाल हो रहे अपने किसान परिवारों की चिंता में गहरे तनाव में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: