आंदोलनरत किसानों के साथ वार्ता के नाम पर निभाई जा रही केवल औपचारिकता: राठौर

Spread with love

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि आंदोलनरत किसानों के साथ वार्ता के नाम पर केवल औपचारिकता निभाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि एक सोची समझी रणनीति के तहत सरकार इस आंदोलन को लंम्बे समय तक खिंचने का प्रयास कर रही है, जिससे किसान थक हार कर इस आंदोलन को खुद ही खत्म कर दे।

उन्होंने कहा है कि यह आंदोलन तब तक खत्म नहीं होगा जब तक कि यह तीनों कानून रद्द नहीं किये जाते। उन्होंने कहा कि देश का किसान एकजुट है और अपनी मांगों को लेकर अड़िग है।

आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा कि किसानों का आज यह आंदोलन 17वें दिन में प्रवेश कर गया है और सरकार इनके साथ वार्ता के नाम पर टाइम पास कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा किसानों के इस आंदोलन को बदनाम करने की पूरी कोशिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा इस आंदोलन में अपने अवांछित तत्वों को भेज कर उपद्रव फैलाने की कोशिश में है।

उन्होंने कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है, जहां लोगों की आवाज की कोई सुनवाई नही है।उन्होंने कहा कि जो अपनी आवाज उठाना चाहते हैं उन्हें देशद्रोही, राष्ट्र विरोधी का नाम दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: