कपिल शर्मा और योयो हनी सिंह ने हेलो पर की अपनी शुरुआत

Spread with love

दिल्‍ली, 6 मई 2020:। कपिल शर्मा और योयो हनी सिंह ने भारत में अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म हेलो पर बॉलीवुड हस्तियों के क्‍लब में शानदान एंट्री की है।

ये लोग अपने क्षेत्रीय भाषा बोलने वाले प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए कीर्ति सेनन, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और कई अन्‍य प्रमुख सितारों वाली लिस्‍ट में शामिल हुए हैं।

उनके पहले मजाकिया वीडियो ने प्‍लेटफॉर्म पर 97 लाख व्‍यू हासिल किए हैं। वहीं दूसरी ओर हनी सिंह ने एक वीडियो के जरिये अपने प्रशंसकों के दिलों में अपना स्‍थान बनाया जो अबतक 1.43 करोड़ व्‍यू हासिल कर चुका है।

भारत के कॉमेडी किंग, कपिल शर्मा ने कहा, “अपने प्रशंसकों के लिए हेलो पर आने के लिए मैं बहुत खुश हूं, जिन्‍होंने हमेशा अपना प्‍यार मुझपर बरसाया है।

हेलो के जरिये, मैं अपने प्रशंसकों के साथ उनकी पसंदीदा भाषा में अपने चुटकुले, मजेदार क्षण और सामग्री को साझा कर पाऊंगा। मैं मेरे हेलो परिवार के साथ मिलने और जुड़ने के लिए काफी उत्‍सुक हूं। तो मेरे चाहने वालों, अपने मोबाइल फोन उठाओ, एप को डाउनलोड करो और मुझसे होलो पे मिलो।”

अपने उत्‍साह को व्‍यक्‍त करते हुए योयो हनी सिंह ने कहा, “किसी भी कलाकार के लिए प्रशंसक ही उसकी सबसे बड़ी ताकत होते हैं, ये उनका प्‍यार और समर्थन ही है जो मैं उनसे लगातार चाहता हूं, मुझे ये बहुत पसंद है।

मुझे यह जानकर खुशी है कि हेलो एक ऐसा प्‍लेटफॉर्म है जहां लोग अपनी पसंद की भाषा में मेरे लिए अपने दिल को खोलेंगे।

सामग्री खोज के लिए विभिन्‍न रास्‍तों और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के साथ, मैं अपने हेलो प्रशंसकों के साथ अपने जीवन के कुछ यादगार पलों को साझा करने के लिए उत्‍सुक हूं। यह समय है हेलो बोलने का।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: